Premi Premika Vashikaran प्रेमी – प्रेमिका वशीकरण

Premi Premika Vashikaran प्रेमी – प्रेमिका वशीकरण, “प्रेमी – प्रेमिका वशीकरण विशेश्ग्य द्वारा प्रेम समस्या का समाधान – गुरु त्रिलोकिनाथ द्वारा अपनी प्रेमिका या प्रेमी वशीकरण करवायें और अपने प्रेम भरे जीवन का आनंद लें ! प्रेमी या प्रेमिका वशीकरण के विभिन्न क्रियाओं में माहिर गुरु जी द्वारा आप हमेशा के लिए प्रेम से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं ! जल्द गुरु जी से परामर्श लें और अपनी समस्या विस्तार से बतायें !

निम्न उपाय को करके आप अपनी प्रेमिका या प्रेमी को वश में कर सकते / सकती हैं ! यदि ज़्यादा प्रभावकारी रूप से और जीवन भर के लिए प्रेम समस्या से छुटकारा पाना है तो गुरु जी से संपर्क करें और समस्या का अचूक समाधान करवायें ! Premi Premika Vashikaran

चाँदी की पायल को इक्कीस दिन तक अपने मूर्तरा में शीशे या मिट्टी के पात्र में डुबो कर रखें ! प्रतिदिन प्रातः काल मूर्तरा बदल लें ! इस पायल को राख से सॉफ करके अपनी प्रेमिका को उपहार स्वरूप दें ! यदि आपकी प्रेमिका यह पायल पहन लेगी तो तीन दीनो में आपके वश में हो जाएगी !
तुलसी के पौधे की जड़ में केसर, गोरोचन, आक की राख, अपने बाल की राख और लौंग डालें और इक्कीस दिन बाद इस के कोमलपत्तों को चरणामृत या मिठाई के रूप में अपनी प्रेमिका को खिला दें, वह वश में हो जाएगी!
यदि आपको लगता है की आपका प्रेमी आपमे कम दिलचस्पी ले रहा है तो या किसी और स्त्री या लड़की की तरफ आकर्षित हो रहा है तो उस स्त्री को चाहिए की वह चीते के फल को शहद के साथ मिलकर अन्न व पॅयन के मध्यम से अपने प्रेमी को खिलाए ! ऐसा करने पर उसका प्रेमी दूसरी स्त्री से मोह भंग कर हमेशा के लिए आपका बाद जाएगा !
जब भी किसी को प्रेम करें तो याद रखें कि संयम और प्रतीक्षा सबसे उत्तम उपाय है Premi Premika Vashikaran

Premi Premika Vashikaran प्रेमी – प्रेमिका वशीकरण

(1) लड़के को प्रेम में सफलता के लिए पन्ना (एमरल्ड) की अंगूठी धारण करना चाहिए इससे प्रेयसी के मन में प्रबल आकर्षण बना रहता है ।

(2) प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपस में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है …एक दूसरे की कोई भी बात बुरी लग सकती है तथा प्रेम संबंधो में सफलता मिलने में संदेह हो सकता है।

(3) प्रेमी युगल को यह प्रयास करना चाहिए कि शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यंत शुभ रहता है इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।

(4) सफ़ेद वस्त्र धारण करके किसी भी धार्मिक स्थान पर लाल गुलाब व चमेली का इत्र अर्पित करके अपने प्रेम की सफलता के लिए सच्चे मन से प्रार्थना करें निश्चय ही लाभ होगा।

वशीकरण मन्त्र – काम व आकर्षण बीज मंत्र का जाप करें।
मंत्र- ऊँ क्लीं नम:।

आकर्षण शक्ति बड़ाने के लिए इस मंत्र का जाप करें ।
ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s